A Chronicle of Enlightened Citizenship Movement in the State Bank of India

A micro portal for all human beings seeking authentic happiness, inner fulfillment and a meaningful life
==============================================

Monday, February 8, 2010

Merey Jeevan Mein Ghatit Ek Punar Janm

मै अपने आपको भाग्यशाली समझ रहा हू, इस कार्यक्रम का सह्भागी बनकर. मुझे आन्तरिक एवम बाहय फलो एवम आन्तरिक फलो से किस तरह आनन्द का अनुभव दीघकाल तक लिया जा सकता है. इस कार्यकर्यम से घात हुआ है. मै एक सिटिजन SBI बनने की और अग्रसर हुआ हू. मै इसे जीवन के हर पहलू मे practice करुगा और अपने स्वयम के विकास एवम आनन्द मे व्रदि करुगा. इससे मुझे लगता है, न सिरफ मै लाभान्वित हौन्गा बल्कि मेरे विकास एवम आनन्द से मेर परिवार, समाज एवम बैन्क के सहकर्मी, ग्राहक व बैन्क को इससे लाभ प्राप्त होगा.

मुझे Facilitator बनने का जो सोभाग्य एवम मौका मिला है, मै अधिक से अधिक Citizen SBI बनते देखूगा जो कि मेरी इस यात्रा मे मुझे और अधिक सहायता करेगा. मेरी मानसिकता मे Positive व Creative बदलाव आएगा इसका मुझे विश्वास है.

बैन्क एक एसा Platform है जहा मुझे Citizen SBI बनने के लिये अनगिनत अवसर हर पल दिखाई देते है. मुझे इन सम्भावनाओ की सोच मात्र से ही रोमान्च हो रहा है. मै हर पल, दिन को एक अवसर मान रहा हू जो मुझे एक अच्छे Citizen SBI बनने एवम बनाने के लिये प्रतित्चारत है. मै इसे एक पुनरजन्म के रूप मे देख रहा हू.

मै बैन्क का अत्यन्त आभारी हू, इस सुन्दर अवसर को प्रदान करने के लिये, नए जीवन मे नई राह दिखाने के लिए.

अन्त मे मै हमारे Facilitators को ह्रदय से आभार प्रदान करता हू, हमे Citizen SBI बनाने की और अग्रसर करने हैतु एवम अच्छी तरह कार्यक्रम को परिन्हिति हैतु.

Indra Singh Sisodia (एक यात्री Citizen SBI यात्रा का)
State Bank of Indore
Head Office
Indore
Mobile : 9425067163

No comments:

Post a Comment